Mera Pehla Anubhav Aunty Ke Sath (Hindi Story)

में एक कॉलेज स्टूडेंट हूँ और कुछ समय पहले में लड़कियों से बात करने में थोड़ा शर्मीला था, लेकिन अब बिल्कुल भी नहीं, तो यह कहानी है कुछ महीने पहले की, मेरे पड़ोस की बिल्डिंग में एक आंटी रहती है। जिनका नाम "मेघा आंटी" है और मुझे उनकी बेटी बहुत पसंद थी, उसका नाम रिंकी है। वो उतनी हॉट है कि उसे देखते ही मेरी पेंट में टेंट बन जाता था। मुझे वोह बहोत पसंद थी इसलिए में हर वक्त उससे बात करने का मौका ढूंडता रहेता था, मैंने उस लड़की से बात करने की बहुत कोशिश की लेकिन मेरी उससे बात नहीं हो पा रही थी और उसके पीछे ना जाने कितने लड़के पढ़े हुए थे और में भी उनमें से एक था।

Bhabhi Photos : Madhu - Nimrat Kaur - Monica - Nikesha Patel

यह सब चलते उसे देखते लाईन देते हुए एक दो महीने हो गये थे, वो रोज़ सुबह अपने कॉलेज जाती और में भी उसी टाईम पर अपने घर से अपने कॉलेज के लिए निकलता और कई बार उससे मेरी मुलाकात भी होती, लेकिन उसने कभी नहीं देखा और ना कभी ध्यान दिया। फिर वो जब भी आस पास होती, तो में उसे अच्छी तरह से जी भरकर देखता, उसके बुबू का नाप ले लेता और उसकी गुदा को भी बहुत अच्छे से देखता। फिर उसके बाद तो जैसे में उसे सोचा करता कि में उसकी मार रहा हूँ और उसकी चाट रहा हूँ, उसके बुबू चूस रहा हूँ और यह सब सोचकर एकदम से मेरा तम्बू खड़ा हो जाता और फिर मुझे मुठ मारकर ही अपना काम चलाना पढ़ता था और उसके लिए तो में एकदम पागल हो चुका था। वह मेरी फेसबुक फ्रेंड भी बन गई थी लेकिन हमारी ज़्यादा बात नहीं होती थी। फिर मैंने उससे इस बीच एक दो बार मोबाईल नंबर भी माँगा, लेकिन उसने नहीं दिया और मुझे साफ मना कर दिया।

Desi Videos : Neha Ahuja - Megha - Maulika - Kesha

फिर एक बार पोस्ट वाला उनके घर का पता पुछ रहा था तो वोह डाक मेने ले ली और उसे में एक अच्छा मौका देखकर वो डाक लेकर उसके घर पर पहुंच गया और मैंने मेरा आज मन बना रखा था कि में आज कुछ भी हो जाए, में उससे बात करके ही रहूँगा और जैसे ही में उसके घर पहुंचा, तो उसकी माँ ने दरवाज़ा खोला और में थोड़ा निराश हो गया, लेकिन उसकी माँ भी कुछ कम नहीं थी और उनके बुबू बहुत बड़े बड़े थे कि में उनमे खो ही जाऊँ और चूस चूसकर इसका सारा दूध पी जाऊँ। फिर मैंने उनको डाक दि, तो उन्होंने भी मुझे धन्यवाद बोला, लेकिन मेरा वहाँ से जाने का मन नहीं किया, क्योंकि मुझे लगा कि रिंकी अंदर ही कहीं होगी और किस्मत से आंटी ने मुझसे अंदर आने को कहा। फिर मैंने एक बार मना किया, लेकिन उन्होंने फिर से कहा, तो मैं अंदर आ गया और सोफे पर बैठ गया। फिर उन्होंने मुझे पानी लाकर दिया और जैसे ही उन्होंने ग्लास टेबल पर रखा,तो मैंने उनकी थोड़ी सी बुबू की झलक देख ली, जिसे देखकर मेरा बम्बू खड़ा हो गया था। फिर मैंने उनसे थोड़ी देर बात की और मैंने उनसे थोड़ी देर के बाद बातों ही बातों में पूछ लिया कि रिंकी कहाँ हैं? तो उन्होंने कहा की वो तो कॉलेज गई हुई हैं और फिर रिंकी के छोटे भाई के बारे में भी पूछा, जो कि स्कूल गया हुआ था। फिर और कुछ देर बाद ही मुझे बातों ही बातों में पता चला कि आंटी के पति उन्हे छोड़कर जा चुके हैं और इस बात को 10 साल हो गये हैं।
दोस्तों अब मुझे समझ में आ रहा था कि शायद तभी रिंकी ज़्यादा बात नहीं करती या मुझमें रूचि नहीं दिखाती और मेघा आंटी बहुत दुखी रहती थी, उन्हें बातें करते करते रोना भी आ गया था, लेकिन फिर वो एकदम उठकर अंदर चली गयी और फिर में अपने घर पर आ गया। फिर कुछ दिनों के बाद मैंने देखा कि आंटी बाजार से घर का कुछ समान ला रही थी और उनके हाथ में बहुत सारे बेग थे, तो मैंने उनसे कहा कि क्या में आपकी मदद कर दूँ और उनके मना करने के बाद भी मैंने उनके हाथ से दो तीन बेग ले लिए और ऊपर जाकर उनके घर पर रख आया। जब में बेग नीचे रखकर वापस जाने लगा, तो उन्होंने कहा कि थोड़ी देर रूको और वो मेरे लिए जूस लेकर आई और ऐसे कई बार कुछ ना कुछ होता था कि में आंटी के घर पहुंच जाता था, उनके कामों में उनको थोड़ा बहुत सहारा देने लगा और वो मुझे बदले में कुछ खिला पिला देती थी। फिर एक बार ऐसा ही फिर से हुआ कि आंटी के यहाँ पर कोई प्लमबर घर आने वाला था और वो उनका घर ढूंढते हुए मुझे मिल गया और में उसे अपने साथ आंटी के घर पर ले गया।

Indian Aunties : Farah Aunty - Priya Aunty - Charulatha

फिर मैंने आंटी को बताया, तो उन्होंने कहा कि बाथरूम का शावर खराब हो गया हैं और आंटी ने उस टाईम मुझसे कहा कि उन्हें कहीं जाना हैं और वो थोड़ा लेट हो जाएगी, तो मैंने उनसे कहा कि आप बिना चिंता के चली जाए, में प्लमबर से काम करवा लूँगा और उससे काम करवाने के बाद आंटी ने जो मुझे घर की चाबी दी थी, में उससे ताला लगाकर अपने साथ ले गया और शाम को जब मैंने देखा कि आंटी और रिंकी आ रहे है, तो में उन्हे चाबी देने उनके पीछे पीछे उनके घर पर पहुंच गया और थोड़े गप्पे आंटी के साथ मारने लगा तब पता चला की रिंकी दूसरे दिन अपने दोस्तों के साथ तीन दिन के लिए कहीं बाहर टूर में जानेवाली है।

Photoshoot : Seerat - Malavika - Anjali - Anasuya - Aarti

फिर दूसरे दिन सुबह में कॉलेज जा रहा था, तब आंटी ने मुझे रोका और कहा कि उन्हे घर का कुछ सामान चाहिए और फिर मैंने कहा कि हाँ में आते समय ले आऊंगा और उन्होंने मुझे पैसे दिए और में लोटते समय उनका सामान ले आया और उनके घर पर पहुंच गया। फिर आंटी ने मुझसे कहा कि अंदर आ जाओ, उन्होंने सामान मुझसे लिया और टेबल पर रख दिया और एक बेग नीचे गिरा हुआ था, तो वो उठाने लगी, तो उनके बड़े बड़े झूलते हुए बुबू मैंने देख लिए। दोस्तों वाह क्या नज़ारा था, वो तो रिंकी से भी मोटे और तने हुए दिख रहे थे और में उनमे खो सा गया और मेरा तम्बू पेंट के अदंर ही टेंट बन गया। फिर आंटी ने मुझे आवाज़ लगाई और कहा कि क्या देख रहे हो? और कहाँ खो गए? तो में एकदम बहुत डर गया कि कहीं आंटी ने मुझे उनके बुबू देखते हुए तो नहीं देख लिया। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि बैठो और कुछ खाकर जाओ तो में मना नहीं कर पाया, क्योंकि मेरे सामने उनके बुबू जो थे। फिर वो मेरे लिए कुछ खाने को लाई वो बहुत स्वादिष्ट था, तो मैंने आंटी की बहुत तारीफ भी की, कितना अच्छा खाना है। फिर मैंने उनसे उनके पति के बारे में पूछा, तो उनको बुरा लगा और वो रो पढ़ी। फिर मैंने आंटी को सॉरी कहा, लेकिन वो फिर भी रोती रही और मैंने आंटी के गाल पर हाथ रखा और उन्हे सॉरी कहा, तो उन्होंने अपना सर मेरी छाती पर रख दिया और रोने लगी, फिर वो बोली कि में पिछले 10 साल से बिल्कुल अकेली हूँ और वोह मेरे गले लग गई, और में भी उन्ह संभाल ने लगा। अब तो मानो कि जैसे मेरे पूरे शरीर में एक करंट सा लगने लगा था और मेरा बम्बू एकदम खड़ा हो गया, फिर मैंने उन्हें थोड़े और कसके पकड़ लिया तो आंटी ने कहा कि यह क्या कर रहे हो? तो मैंने कहा कि आंटी आप बहुत सुंदर हो आप दुखी मत रहो मुझे अच्छा नहीं लगता और फिर हग कर लिया और शायद उनका भी मन था कि में उन्हे हग करूं, क्योंकि वो 10 साल से बिल्कुल अकेली जो थी और उन्होंने मुझे भी हग कर लिया।

Hot and Sexy : Khusbu Bhabhi - Anusha Bhabhi

फिर वो मेरे ऊपर गिर गयी और मैंने उनके चहेरे से पकड़ के स्मूच करने लगा, वो कहने लगी कि यह सब ठीक नहीं हैं, लेकिन मैंने उनकी आँखो की तरफ देखते हुए उन्हे एक और किस किया और उन्हे बहुत अच्छा लगा और मैंने उन्हे किस कर्ट करते जोरो से पकड़ लिया। फिर उसके बाद उनकी सारी थोड़ी सी सरक गई और मेने उनकी सारी निकाल कर उनके पुरे बदन पर किस करने लगा उनके रोम्टे खड़े हो गए थे और उनकी तड़प मे महसूस कर रहा था, उनका सिसकिया लेना यूँ मचलना मेरी गुदगुदी बढ़ रही थी, में उन्हें चुमते चुमते अंदर उनके बेड के ऊपर ले गया और धीरे धीरे करके उनके सारे कपडे निकल दिए अब भी में उनके सारे बदन को यंहा से वंहा और वंहा से यंहा चूमता रहा अब धीरे धीरे वोह मेरे कपडे उतारने लगी और मेरे पुरे बदन से कपडे उतार कर चूमती जा रही थी और जैसे मनो मेरे रोम रोम में करंट सा दोड रहा हो .. फिर वोह मेरे बम्बू के साथ खेलने लगी और मेरे बदन पे किस करते करते एक हाथ से हिलाने लगी, मेरा बम्बू हथोडे जैसा कड़क हो गया था और धीरे से उन्होंने मेरे पेट से चुमते चुमते मेरे बम्बू को अपने मुह में ले लिया और लोलीपोप की तरह चूसने लगी, में बस लेटा हुआ था और वोह अपना कम कर रही थी फिर उन्होंने धीरे से मेरे ऊपर आकर अपने हाथो से मेरे बम्बू को पकड़ कर अपनी भुर के अंदर डाल दिया और बैठ गई और धीरे धीरे अपने शरीर को हिलाते हिलाते मुझे स्मूच करने लगी, में भी उनके पीछे हाथ घुमाता रहा और उनका साथ देता रहा और अदभुत सुख प्राप्ति का सबसे पहली बार संतुष्ट व्यकित की अनुभूति में करता रहा, जब वो ऊपर नीचे हो रही थी, तो में उनके बुबू को ज़ोर ज़ोर से दबा रहा था तो आंटी ने अपनी स्पीड बढ़ा दी। फिर मैंने कहा कि में झड़ रहा हूँ और एक आखरी बार ज़ोर लगाकर उनके अंदर ही झड़ गया। फिर कुछ देर बाद वो भी झड़ गयी और थक कर मेरे ऊपर गिर गयी। फिर आंटी ने मुझसे कहा कि इतने दिनों बाद यह सब किया है और मुझे बहुत मजा भी आया। फिर मैंने आंटी से बोला कि यह मेरा पहेला अनुभव था, तो वो मुझे बोली कि यहाँ पर आते रहना, तुम्हे सीखने को बहुत कुछ मिलेगा। फिर उसके बाद हम बाथरूम में गए और एक दूसरे को साफ किया और फिर से एक बार शावर में मेघा आंटी को उल्टा जुका कर पीछे से ठुकाई की, उस दिन मैंने शाम के 5 बजे तक उन्ही के घर में 4 बार जमकर किया और मेरा पहेला अनुभव अलग अलग पोज़िशन में लिया और उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। फिर वो बोली कि मेरे लिए अब तुम ही सहारा हो लगातार तीन दिन उनके घर जाकर मेरा अनुभव बढाता रहा और अब जब भी मोका मिलता है रिंकी घर पर ना हो तब में पहुच जाता हूँ और कुछ नया अनुभव लेता हूँ!

Click to See Hotness !


Popular Hindi Story
1. Mein or Meri Bhabhi
2. Gaun ki Bhabhi Saheri Devar
3. Meri Girl Friend Pinky

दोस्तों आपको यह मेरी कहानी कैसी लगी जरुर कमेन्ट बॉक्स में लिखकर बताएगा और नई नई कहानिया पढ़ने के लिए आप इस ब्लॉग पर विसिट करते रहिएगा !!

No comments:

Post a Comment