Sheela Ke Sath Raas Leela (Hindi Story)

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम रवि है और में भोपाल में रहता हूँ, मेरी लम्बाई 5.7 है और मे एक पराइवेट कम्पनी में काम करता हूँ। दोस्तों में आज अपनी एक सच्ची कहानी सुनाने जा रहा हूँ जिसमें मैंने शीला नाम की एक भाभी को अपने जाल में फंसाया और बहुत जमकर रासलीला रचाई, शीला की उम्र ३६ साल की थी, लेकिन वो दिखने में वो किसी लड़की से कम नहीं लगती थी। वोह मेरे बाजु वाले घर में ही रहेती थी और हम एक दूसरे को जब से वोह सादी करके हमारे महोल्ले में आई तबसे हमारे बिच भाभी देवर जैसा रिश्ता था, उसकी सादी के ८ साल के बाद भी उसे कोई बच्चा नहीं था, उसके अंदर प्रॉब्लम था या फिर उसके पति का कोई शारीरिक प्रॉब्लम था वोह मुझ नहीं पता था, पर वोह दोनों हमेशा लड़ते रहेते थे, उसका पति उसे बहोत मारता था, जब भी वोह परेशांन होती तो वोह मेरे घर आ जाती थी और मुझसे मजाक मस्ती करके अपना मुड ठीक कर लेती थी, तो एक दिन की बात है। शीला अपने कमरे में थी और जब मैंने उसे आवाज़ लगाई तो उसने मेरी किसी भी आवाज़ का जबाब नहीं दिया। तो में उसके कमरे में चला गया तो मैंने देखा कि उसका कमरा अंदर से बंद था और फिर मैंने एक छोटे से होल से अंदर की तरफ झाँककर देखा और में उसे देखता ही रह गया। वो एकदम नंगी थी, शायद वो अपने कपड़े चेंज कर रही थी और में उसे बिल्कुल नंगा देखाकर एकदम पागल सा हो गया, क्योंकि मैंने अपनी लाईफ में पहली बार किसी लड़की को नंगा देखा था।
Sheela Bhabhi Ke sath Raas Leela
तो उसके बुबू एकदम बड़े बड़े थे और वो एकदम दूध की तरह सफेद थे और बहुत ही गोलमटोल और उसकी भुर एकदम साफ, चिकनी दिख रही थी में तो यह सब देखकर एकदम पागल ही हो गया और फिर में जल्दी से बाथरूम की तरफ भागा और जल्दी से मुठ मारने लगा और उसके बाद तो में हमेशा ही मन ही मन उसे पाने की सोचता रहता और में हमेशा ही उससे मस्ती मज़ाक करता रहता था, लेकिन मैंने कभी भी उसके शरीर को छुआ नहीं था। तो एक दिन की बात है में उसके रूम में गया तो वो अपना काम कर रही थी और वो शायद अपने काम में बहुत व्यस्त थी जिससे उसे मेरे आने का भी अहसास नहीं था। तो में उसके जिस्म को घूर घूरकर देखने लगा और फिर मैंने उससे कहा कि क्या तुम मेरा सर दबा सकती हो, बहुत दर्द कर रहा है तो उसने पहले थोड़ी देर सोचा और फिर कहा कि ठीक है। फिर में बेड पर लेट गया और वो मेरा सर दबाने लगी तो मुझे उसके नरम नरम हाथों का स्पर्श अपने सर पर बहुत अच्छा लगा रहा था। तभी कुछ देर के बाद मैंने सही मौका देखकर उससे बोला कि में तुमसे एक बात कहना चाहता हूँ। तो उसने कहा कि ठीक है क्या बात है बताओ? तो मैंने कहा कि कहीं तुम मेरी बात को सुनकर गुस्सा तो नहीं होगी ना? तो उसने कहा कि नहीं और फिर मैंने उसका एक हाथ पकड़कर बोला कि में तुमहे बहुत पसंद करता हूँ, तो वो एकदम चुप हो गई और उसने अपनी नजरे नीचे की तरफ झुका रखी थी। फिर मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ? तो उसने बोला कि पसंद तो में भी तुम्हे करती हूँ, लेकिन मुझे बहुत डर लगता है कि अगर मेरे पति को पता चल गया तो मुझे बहुत मार पड़ेगी। तो मैंने कहा कि हम किसी को कुछ भी नहीं बताएँगे और ऐसी कोई हरकत नहीं करेंगे जिससे किसी को पता चलेगा। तो उसने कहा कि फिर तो ठीक है और उसके बाद ऐसे हमारे प्यार का सिलसिला चलता रहा, लेकिन इससे ज़्यादा कुछ नहीं हुआ और उसी बीच उसके पति को काम के सील सिले में पांच छे दिनों के लिए आउट ऑफ स्टेसन जाना पडा, गर्मी की वजह से में घर के बहार ही खटिया लगा कर सो जाता था और मेरे घरवाले सभी अंदर सोते थे!!, पहेले दिन रात को करीब १२ बजे मेने उसका दरवाजा खट खटाया तोह वोह मुझे देख कर चोक गई और मुझे अंदर खिंच लिया और बोली कोई देख लेगा तोह, मेने कहा सब सो गए है और जब नींद आएगी तोह में बहार अपनी खटिया पे जाकर सो जाऊंगा, फिर हम दोनों उसके घर में अकेले थे, और हम उसके पलंग पे बेठ कर बातें करने लगे। वो बहुत खुश थी और मैंने उस मौके का फायदा उठाया और फिर मेने बात करते करते उसे किस कर लिया, तो उसने मुहं घुमा लिया और मना करने लगी। तो मैंने कहा कि क्या में तुम्हे किस भी नहीं कर सकता? तो उसने कहा कि क्यों क्या यह ज़रूरी है? तो मैंने कहा कि हाँ नहीं तो मुझे कैसे विश्वास होगा कि तुम भी मुझे पसंद करती हो? तो उसने कहा कि ठीक है और यह सिलसिला चलता रहा, लेकिन मेरी इससे ज्यादा करने की हिम्मत नहीं हुई और उसी रात वो बाते करते करते सो गई और में जगा हुआ था और मैंने भी धीरे से उसके पास में लेट गया और कुछ देर के बाद मैंने उसके गालो को सहलाना शुरू कर दिया, लेकिन वो थोड़ा सा हिली और फिर सो गई।


तो इसी तरह फिर मैंने उसको किस किया और उसे अपनी बाहों में भर लिया। फिर धीरे से मैंने एक हाथ उसके बुबू पर रख दिया और धीरे धीरे दबाने सहलाने लगा। वो बहुत गहरी नींद में थी तो मैंने थोड़ा और कसकर दबाया तो वो जाग गई और उठकर बैठ गई और बोली तुम यह क्या कर रहे हो? तो मैंने कहा कि में प्यार कर रहा हूँ और फिर वो मुझसे बहुत गुस्सा हो गई और बोली कि यह बिल्कुल ग़लत बात है और में शादीशुदा हूँ। तो मैंने कहा कि प्लीज गुस्सा मत होना, में तुमसे बहुत प्यार करता हूँ तो उसने कहा कि प्यार में यह सब तो ठीक नहीं है, मैंने कहा कि आप मुझे बहुत अच्छी लगती हो तो प्लीज़ एक बार मुझे करने दो। तो उसने साफ मना कर दिया और दूसरी तरफ मुहं घुमाकर बैठ गई और ज़ोर ज़ोर से रोने लगी। तो मैंने उससे सॉरी बोला और बहार जाकर अपनी खटिया में सो गया और उसके बाद मैंने उससे बिल्कुल बात करना बंद कर दिया और उसने भी मुझसे दो दिन तक बात नहीं की, लेकिन उसके बाद वो तीसरे दिन मेरे घर में मेरे कमरे में आई जब कोई नहीं था और बोली कि क्या आप मुझसे गुस्सा हो? तो मैंने कुछ नहीं बोला तो वो मेरे पास आई और उसने मेरे माथे पर किस कर लिया। तो मैंने अपना मुहं दूसरी तरफ घुमा लिया, वो बोली कि क्या बात है?

फिर उसने कहा कि में भी आपसे बहुत प्यार करती हूँ, लेकिन मुझे यह सब शादी के बाद बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। तो मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मुझे एक बार भी कुछ करने नहीं दे सकती? तो वो एकदम चुप हो गई और फिर कुछ देर के बाद वो बोली कि ठीक है, लेकिन आप मुझे सिर्फ़ छुओगे और इसके अलावा कुछ और नहीं करोगे। तो मैंने कहा कि ठीक है में तुम्हारी इस बात से सहमत हूँ और में बहुत खुश हो गया और में उसे किस करने लगा। फिर वो मुझसे थोड़ा दूर हो गई और बोली कि यह सब अभी नहीं, रात में जब सब लोग सो जाएँगे तब। तो मैंने कहा कि ठीक है और में रात होने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करने लगा और फिर रात को में उसके घर में घुस गया और बाते करते करते सामने बैठकर उसके सुंदर बूब्स को देख रहा था, लेकिन उसे यह सब मालूम नहीं था कि में आज उसके साथ क्या क्या करने वाला था। में तो बस उसे देखकर मन ही मन करने के बारे में सोचने लगा। मेरा अब बातों में बिल्कुल भी मन नहीं लग रहा था। तो कुछ देर के बाद मैंने ठीक मौका देखकर अपनी बाँहों में उसे लेकर किस करना शुरू कर दिया और में पागलों की तरह उसे किस करने लगा वोह भी' मेरा साथ देने लगी और उसके होंठो को चूसने लगा और धीरे से मैंने अपना एक हाथ उसके बुबू पर रख दिया और उसे दबाने सहलाने लगा। यह सब करने से मेरा लुलु तो एकदम तनकर खड़ा हो गया और में बहुत ज्यादा ही गरम हो गया और फिर में ज़ोर ज़ोर से उसके बुबू को दबाने लगा तो वो कहने लगी कि प्लीज थोड़ा धीरे मुझे बहुत दर्द हो रहा है, लेकिन मैंने उसकी एक भी नहीं सुनी में और ज़ोर ज़ोर से दबाता रहा और किस करता रहा। तो वो भी अब धीरे धीरे गरम हो गई और मेरा साथ देने लगी फिर मैंने उसकी सारी और दूसरे कपड़ो को उतार दिया, उसके बाद तो में बिल्कुल ही पागल हो गया क्योंकि अब मेरी नजरों के सामने दुनिया के सबसे सुंदर, सुडोल बूब्स थे और वो क्या मस्त थे? उसने गुलाबी कलर की ब्रा पहनी हुई थी और में ऊपर से ही उसे कस कसकर दबाने लगा और चूसने लगा। फिर मैंने उसकी ब्रा को एक झटके से पकड़कर खींचा और ब्रा का हुक तोड़ दिया।


तो उसके बाद तो में बिल्कुल ही पागल ही हो गया। क्या मस्त बुबू थे उसके एकदम गोरे गोरे और हल्की गुलाबी कलर की निप्पल, में तो पागल की तरह उसके बुबू पर टूट पड़ा और चूमने, चूसने लगा तो वो भी धीरे धीरे पूरी तरह गरम हो चुकी थी और आहे भर रही थी और सिसकियाँ ले रही थी अह्ह्ह्ह उह्ह्ह्ह प्लीज आईईई थोड़ा धीरे करो। तो मैंने करीब दस मिनट तक उसके बुबू को ज़ोर ज़ोर से दबा दबाकर चूसा और फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी गरम भुर पर रख दिया और धीरे धीरे सहलाने, रगड़ने लगा वो भी पागलों की तरह आहें भर रही थी और अब वो पूरी तरह गरम हो चुकी थी। फिर मैंने उसके घाघरे को निकालकर उससे अलग कर दिया तो मैंने देखा कि उसने काले कलर की पेंटी पहनी हुई थी और जैसे ही मैंने उसकी भुर पर हाथ रखा तो मुझे उसमे बहुत गीलापन महसूस हुआ उसकी पेंटी पूरी तरह भीगी हुई थी और वो जोश में पागलों की तरह मोन कर रही थी और फिर मैंने एक ही झटके में उसकी पेंटी को उसकी गीली गरम जोश से भरी हुई भुर से अलग कर दिया और अब में बिल्कुल पागल हो गया। उसकी क्या भुर थी पूरी तरह साफ शेव की हुई फूली हुई एकदम लाल। में तो उसे देखकर पागल ही हो गया और फिर में उसकी भुर को सहलाने लगा,
वो आहे भर रही थी सिसकियाँ ले रही थी।

फिर मैंने उसकी गीली भुर को चाटना शुरू किया तो उसने कहा कि यह आप क्या कर रहे हो? तो मैंने कहा कि मस्ती कर रहा हूँ और कुछ देर बाद तुम्हे भी मज़ा आएगा और फिर मैंने 5 मिनट तक उसकी भुर को चाटा। उसकी क्या मस्त भुर थी? फिर में खड़ा हो गया और मैंने अपने कपड़े भी उतार दिए। वो मेरा लुलु देखकर डर गई और बोली कि इतना बड़ा? मैंने उससे कहा कि इसे अपने हाथ में लो तो उसने साफ मना कर दिया। फिर मैंने उसकी भुर में उंगली डाली तो वो एकदम टाईट थी, लेकिन बहुत गीली और गरम थी और फिर जैसे ही मैंने अपनी एक उंगली डाली तो वो एकदम उछल पड़ी और बोली कि आईईईइ उह्ह्हह्ह प्लीज धीरे मुझे दर्द हो रहा है। तो मैंने बोला कि चुप रहो, तुम्हे कुछ नहीं होगा और में धीरे धीरे उंगली को अंदर बाहर करने लगा और कुछ देर बाद उसे मज़ा आने लगा और वो ज़ोर ज़ोर से आईईईईई अह्ह्ह्हह्ह उह्ह्ह्हह्ह्ह्ह माँ करके सिसकियाँ लेने लगी। उसने अपनी दोनों आखों को बंद किया हुआ था और वो अपने दोनों पैरों को पूरी तरह फैलाकर पड़ी हुई थी। तो मैंने एकदम सही मौका देखकर अपना लुलु उसकी भुर के मुहं पर लगाया और सहलाते सहलाते धीरे से भुर के मुहं पर दबाने लगा, फिर मैंने उठकर थोड़ा सा क्रीम लिया और थोड़ा अपने लुलु पर और फिर उसकी भुर पर भी लगाया और फिर मैंने अपने लुलु को भुर के मुहं पर रखकर हल्का सा धक्का दिया तो वो एकदम ज़ोर से चिल्ला उठी और फिर में उसे किस करने लगा और कुछ देर के बाद मैंने उसे एक कसकर धक्का लगाया और मेरा आधा लुलु उसकी भुर को चीरता हुआ अंदर चला गया और वो ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी कि प्लीज अह्ह्ह्हह्ह उफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ अह्ह्ह्ह छोड़ दो मुझे में मर जाउंगी। तो मैंने उसके मुहं पर अपने होंठो को लगाया और उसे ज़ोर ज़ोर से किस करने लगा ताकि उसके मुहं से आवाज़ बाहर नहीं निकले और फिर मैंने एक और जोरदार धक्का दिया और मेरा पूरा का पूरा लुलु उसकी भुर की गहराईयों में समा गया, लेकिन वो दर्द से छटपटा रही थी। तो में कुछ देर के लिए उसी तरह एकदम शांत रहा और उसे किस करता रहा और जब वो शांत हुई तो मैंने धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू कर दिया और उसके बूब्स को दबाता रहा।


उसे अब भी थोड़ा थोड़ा दर्द हो रहा था, लेकिन उसे अब मज़ा भी आ रहा था और कुछ देर के बाद वो भी मेरा साथ देने लगी। मैंने फिर अपनी स्पीड बड़ा दी और वो भी अपनी भुरड़ को हिलाने लगी और आह्ह्ह्हह उह्ह्हह्ह्ह्ह आईईईईई की आवाज़ निकालने लगी। फिर मैंने पूछा कि क्यों अब मज़ा आ रहा है? तो उसने कहा कि हाँ और उसके बाद करीब दस मिनट के बाद उसने मुझे कसकर पकड़ लिया और बोली कि हाँ और ज़ोर से करो ना अह्ह्ह्ह दो और ज़ोर से अऊऊऊउऊ धक्के दो हाँ और ज़ोर से। मैंने फिर से अपनी रफ़्तार बड़ा दी और करीब 5 मिनट के बाद में झड़ने वाला था तो मैंने उससे कहा कि में झड़ने वाला हूँ, तो उसने बोला कि में भी शायद अब होने ही वाली हूँ और कुछ देर के बाद वो बिल्कुल शांत हो गई और वो झड़ चुकी थी। तो मैंने अपने लुलु को भुर से बाहर निकाला और बेड पर सारा माल गिरा दिया, वो बहुत खुश दिख रही थी, तो मैंने उससे पूछा कि क्यों मज़ा तो आया ना? तो उसने बोला कि हाँ बहुत मज़ा आया, इस तरह तोह मेरे पति ने भी मुझे प्यार नहीं किया जितना प्यार आज तुमने मुझे दिया है!!, फिर लगातार दो दिन तक हमने रात के १२ बजे से ४ बजे तक मजे किये और अब जब भी मौका मिलता है हम ऐसे ही मजे करते है!! दोस्तों आपको यह मेरी कहानी कैसी लगी कमेंट करके जरुर बताना!! गुड नाइट!!

HOT PHOTOS

1 comment:

  1. Coll now 09452588392 friends join kero play boy sex job koi dhoka dhari nahi join kero or money kamaya jo Mel female hii profile ke madem callege girl house wife ki sath home service hotel service join Karo or money kamaya jo Mel female hii profile ke madem callege girl house wife ki sath home service gigolo job all india ke all city mi service available College girl house wife anti ki key i service available call new 09452588392 full maza masti key saath psaa kamye all ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll full maza masti key saath psaa kamye all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all the time coll me know when you are in the time coll now 09452588392 koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll now 09452588392

    ReplyDelete